लालू यादव के बेतुके बोल , कहा आरएसएस – बीजेपी ने गुजरात में रची थी राहुल गांधी के कत्ल की साजिश

नई दिल्ली – लालू प्रसाद यादव ने आज एक बयान देकर सबको चौका दिया। हाल ही में गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हुए हमले को लेकर लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आरएसएस और बीजेपी ने गुजरात में राहुल गांधी की हत्या की साजिश रची थी। Rss bjp conspired kill Rahul Gandhi Gujarat.

राहुल गांधी की कार पर हुआ था हमला

दरअसल, बीते शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे, जहां कुछ लोगों ने उनकी कार पर पथराव किया और काले झंड़े दिखाये। पत्थर लगने कि वजह से राहुल गांधी की कार का पिछला शीशा टूट गया है। हालांकि, बाद में राहुल ने कहा कि, उन्हें काले झंडों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो काले झंडों से डरने वाले नहीं हैं।

उनकी कार पर इस तरह के हमले के बाद मामला सुरक्षा की चूक और साजिश की ओर बढ़ गया है। कांग्रेस ने पथराव के लिये राज्य की बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस के आरोप लगाया है कि राहुल की सुरक्षा में राज्य सरकार ने भारी चूक की है। अब लालू यादव ने भी इसे एक पूर्व नियोजित हमला बताया है।

 

6 विदेशी दौरों में 72 दिन विदेश रहे राहुल, कहां जाते हैं?

लोकसभा में मंगलवार को गुजरात में राहुल गांधी कि कार पर हुए हमले को लेकर काफी हंगामा हुआ। जबकि, अमूमन शांत रहने वाले गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी से उनकी हालिया विदेशी यात्राओं के बारे में पूछकर सबको चौका दिया। उन्होंने संसद में कहा – राहुल गांधी इस देश की अनमोल धरोहर है और गुजरात में हुई घटना को उचित नहीं ठहराया जा सकता है।

लेकिन देश यह जानना चाहता है कि वो 6 बार विदेश गए और 72 दिनों तक वहां रहे, लेकिन इस दौरान उन्होंने एसपीजी सुरक्षा क्यों नहीं ली? गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कहा, ‘‘इस 72 दिनों के दौरान राहुल ने एसपीजी सुरक्षा नहीं ली तथा कानून का उल्लंघन करके स्वयं की सुरक्षा को खतरे में डाला। राहुल गांधी अपनी विदेश यात्रा को लेकर क्या छिपा रहे हैं?’’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें DailyNewsTrend

SOURCE