ट्विटर पर ही लड़ बैठे पाकिस्तानी महिला से ऋषि कपूर, कहा- बड़ों से बात करने की नहीं है तमीज!

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक समय था जब यह बॉलीवुड के सुपरस्टार हुआ करते थे। आजकल ऋषि कपूर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में छाये रहते हैं। ऋषि कपूर ट्वीटर पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं, ये अलग बात है कि बाद में जमकर इनकी खिंचाई भी होती है। वो लोगों से हमेशा यही शिकायत करते हैं कि लोग उनके व्यंग को समझ नहीं पाते हैं। अभी ऋषि कपूर पर एक नया आरोप लग गया है।

वह लोगों से गाली-गलौज करने में सबसे आगे हैं, अब तो वह खुलकर महिलाओं से भी गाली गलौज करने लगे हैं। आपको बता दें इस बार ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर कुछ ऐसा लिखा, जिसकी वजह से उन्हें जमकर गालियां सुननी पड़ीं। लेकिन ऋषि कपूर भी कहां पीछे हटने वाले थे, उन्होंने भी गाली देने वाली महिला को जमकर फटकार लगाईं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार ऋषि कपूर किसी भारतीय महिला से नहीं बल्कि पाकिस्तानी महिला से ट्वीटर पर भीड़ पड़े।

ताली बजती है दोनों हाथ से:

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि “सॉरी इंडिया, एक्टर्स, फिल्मों और स्पोर्ट्स के जरिये कई बार पाकिस्तान से रिश्ते सुलझाने की कोशिश की गयी लेकिन वह सिर्फ नफरत चाहता है। ताली दोनों हाथ से बजती है।” ऐसा माना जा रहा है कि ऋषि कपूर ने यह ट्वीट कुलभूषण को पाकिस्तान में फांसी की सजा देने को लेकर किया गया है। ऋषि कपूर के ट्वीट को देखकर एक पाकिस्तानी महिला ने कहा, “यह आदमी कितना इग्नोरेंट हैं”।

अपनी जबान को लगाम दो:

महिला का ट्वीट देखकर ऋषि कपूर का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने महिला की खिंचाई कर दी। ऋषि ने लिखा, “अपनी जबान को लगाम दो, जरूर तुम्हारे मां-बाप ने तुम्हें बड़ों से बात करने की तमीज नहीं सिखाई होगी”। ऋषि कपूर और पाकिस्तानी महिला की लड़ाई का सिलसिला यहीं नहीं रुका। ऋषि कपूर के ट्वीट का ज़वाब देते हुए पाकिस्तानी महिला ने लिखा, “सर मेरे मां-बाप ने मुझे अच्छी शिक्षा दी है, लेकिन यह नैतिक ज्ञान आपके मिजाज को सही नहीं ठहराता है।