देखें वीडियो : शादी के दौरान हुई एक ऎसी घटना जिसे देख सभी हक्के बक्के रह गए …!

नई दिल्ली – शादी का दिन ऐसा होता हो तो हर किसी को जिंदगी भर याद रहता है। सभी लोग अपनी-अपनी शादी की यादों को संजोने के लिए फोटोज और वीडियो बनावाते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ शादियों को दौरान हुए वाकये कैमरे में कैद हो जाते हैं जो बाद में लोगों की शर्मिंदगी का कारण बनते हैं। यू-ट्यूब और तमाम ऐसे प्लेटफार्म पर शादियों के दौरान होने वाले वाकयों का वीडियो पड़ा हुआ है, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लाये हैं जो आपको शुरू में शानदार, बीच में मजेदार और अंत में जबरदस्त कहने पर मजबूर कर देगा। Real Crash Incident in Varmala.

शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने दिखाया फिल्मी अंदाज –

आजकल देश में शादियों के दौरान रोज नए-नए एक्सपेरिमेंट्स होते जा रहे हैं। पहले शादी में दूल्हा घोड़े या घोड़ी पर बैठ कर आता था, तो अब दूल्हा कार, हेलिकाप्टर और हवाई जहाज जैसी आधुनिक सवारियों से शादी के मंडप में पहुंचता है। वहीं दुल्हन पहले पालकी में विदा होती थी तो अब कार और हेलिकाप्टर में होने लगी है। कुल मिलाकर आजकल शादियों में खूब एक्सपेरिमेंट्स किए जा रहे हैं।

ऐसा ही एक एक्सपेरिमेंट जिस शादी का वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं उसमें भी हुआ है। इस शादी में दूल्हा दुल्हन को लोगों के बीच बने एक ऊंचे स्टेज पर चढ़ाकर वरमाला की रस्म की जा रही है। यह स्टेज काफी ऊंचा है। दूल्हा-दुल्हन दोनों स्टेज पर चढ़ते हैं और एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और जैसे ही दोनों वरमाला पहनाते हैं दुल्हन अपने होने वाले पति के पैर छूती है। यहां तक तो ये वीडियो शानदार है।

शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ मजेदार वाकया –

दुल्हन के पैर छुते ही वहां मौजूद बाराती खूब तालियां बजाते हैं और दोनों को इस तरह देख हूटिंग करते हैं। फिर वक्त आता है स्टेज से उतरने का। दूल्हा तो स्टेज से उतर जाता है लेकिन भारी भरकर गहने और साड़ी पहने दुल्हन को बिना सीढ़ी वाले स्टेज से उतरने में डर लगता है। फिर दूल्हे के कहने पर वो जैसे ही उतरने का प्रयास करती है गिर जाती है। यहां तक तो वीडियो मजेदार है।

इस शादी का माहौल और यह वीडियो शानदार तब हो जाता है जब गिरती हुई दुल्हन को दूल्हा फिल्मी अंदाज में संभाल देता है और हजारों लोगों के बीच गोद में उठाकर नीचे तक ले आता है। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है। लेकिन इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अनमोल नाम के यूजर ने अपलोड किया है। इस वीडियो को अभी तक 4,599,724 लोगों ने देखा है।