राखी सावंत ने इन्स्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर मचा दी खलबली, वीडियो में किया अपशब्दों का प्रयोग!

मुंबई: बॉलीवुड और विवाद का बहुत ही गहरा नाता है। यह नाता आज से नहीं बल्कि तब से चला आ रहा है जब से बॉलीवुड का उदय हुआ है। बॉलीवुड से जुड़ा हुआ शायद ही कोई अभिनेता या अभिनेत्री होगी, जिसका सामना विवाद से ना हुआ हो। किसी ना किसी बात को लेकर लोग सुर्ख़ियों में रहते ही हैं। ना चाहते हुए भी कुछ लोग विवाद का शिकार बन जाते हैं। rakhi sawant instagrame.

राखी सुर्ख़ियों में आने के लिए देती हैं विवादित बयान:

बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो जानबूझकर विवाद करते हैं। वो लाइमलाइट में रहने के लिए विवाद करके सुर्ख़ियों में आना चाहते हैं। कई बार छोटे अभिनेता-अभिनेत्री को वह चर्चा नहीं मिल पाती है, जो बड़े अभिनेताओं को मिलती है। इस वजह से वह पब्लिसिटी स्टंट करते हैं, ताकि लोगों की नजर उनके ऊपर पड़ सके।

इस काम में सबसे आगे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत। जी हाँ रखी का नाम आये दिन विवादों से जुड़ा हुआ पाया जाता है। समय-समय पर रखी खुद को चर्चा में बनाए रखने के लिए कुछ ऐसे काम कर देती हैं कि देश की सारी मीडिया का ध्यान उनके ऊपर ही होता है। वह अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

इस समय भी रखी सावंत ने एक वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर करके खलबली मचा दी है। जी हाँ राखी ने अभी हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो इस समय ख़ूब वायरल हो रहा है। दरअसल राखी ने इस वीडियो में कुछ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है, जो समाज में स्वीकार्य नहीं है। राखी के द्वारा कहे गए उन शब्दों को सुनकर आपका सर शर्म से झुक जायेगा।

कश्मीर के बारे में बताते हुए किया अश्लील शब्दों का प्रयोग:

आपको बता दें रखी सावंत का यह वीडियो कश्मीर में फिल्माया गया है। रखी अपने कुछ दोस्तों के साथ कश्मीर भ्रमण पर गयी हुई थीं। उसी दौरान उन्होंने यह वीडियो बनाया। उन्होंने वहाँ की सर्दी और बर्फ के बारे में बोलते हुए कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, जिन्हें अश्लील शब्दों की श्रेणी में रखा गया है। इस वीडियो की वजह से रखी एकबार फिर चर्चा में आ गयी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें DailyNewsTrend

SOURCE