कभी करते थे बेहद प्यार, आज देखते ही पल्ला लेते हैं झाड़…

टीवी की दुनिया में अगर सीरिअल्स की बात करें तो हमें उसमे सब मसाले देखने को मिलते हैं. डेली सोप्स में रोमांस, सास बहु की एक दूसरे के खिलाफ साजिशें, ड्रामा और सुपर एक्शंस का तड़का होता है. पर अगर सिर्फ रोमांस की बात करें तो कुछ टीवी स्टार्स को साथ काम करते-करते रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी प्यार हो जाता है. हम आपको आज कुछ ऐसे ही टीवी स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी टाइम पर एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत किया करते थे, लेकिन आज इनके बीच इतनी नफ़रत है कि एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते.

इन टीवी सेलिब्रिटीज़ कपल्स की टूटी शादी:

  1. काम्या पंजाबी और करण पटेल

किसी समय में काम्या पंजाबी और करण पटेल के बीच बहुत प्यार हुआ करता था. उनके फैन्स ने तो उनकी शादी तक का अनुमान लगा लिया था. पर कुछ दिन बाद खबर आई की कारण पटेल ने अंकिता भर्गवा से शादी रचा ली है. दरअसल करण के पेरेंट्स को काम्या पसंद नहीं थी, जिसकी वजह से करण ने उनसे ब्रेक-अप कर लिया. आज ये आलम है की दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते.

  1. दिलजीत कौर और शालीन भनोट

दिलजीत कौर और शालीन भनोट ने 2009 में शादी की थी. दोनों का प्यार टीवी सीरियल कुलवधू के सेट पर परवान चढ़ना शुरू हो गया था. लेकिन उनके फैन्स को झटका तब लगा जब दोनों के बीच तलाक की खबरे चर्चा में आई. दिलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया.

  1. श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी राजा चौधरी के साथ 1998 में शादी के बंधन में बंध गयी थी. श्वेता ने भी राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, और 2007 में श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया. तलाक के बाद भी राजा चौधरी श्वेता को परेशान किया करते थे और कई बार जेल भी जा चुके हैं. श्वेता और राजा की एक बेटी भी है जिसका नाम है- पलक. कुछ साल पहले ही श्वेता ने अनुभव कोहली से शादी कर ली, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है.

  1. पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

फेमस सीरिअल क्यूंकि सास भी कभी बहु थी में पुलकित सम्राट नज़र आये थे. 2014 में पुलकित ने सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी कर ली थी. हम आपको बता दें की दोनों की लव मैरिज हुई थी. पर शादी के 1 साल के बाद ही दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी जिसकी वजह पुलकित का फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम के करीब जाना माना जाने लगा. अब ये दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते.

  1. रश्मि देसाई और नन्दीश संधू

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने को-स्टार नन्दीश संधू से फ़रवरी 2011 में शादी करी थी. इन दोनों का भी रिश्ता ज़्यादा टाइम तक नहीं टिक पाया. दोनों ने दो साल के बाद ही तलाक ले लिया. हालांकि  तलाक की वजह अभी तक साफ़ नहीं है, और ना ही मीडिया में इन्होने कभी इसपर ज़िक्र किया. ये कपल 2016 में एक दूसरे से अलग हो गया था.

  1. राहुल महाजन और श्वेता सिंह

प्रमोद महाजन के बेटे की शादी श्वेता महाजन से जुलाई 2006 में हुई थी. दोनों की स्कूलिंग भी अमेरिका के फ्लाइंग स्कूल में साथ ही हुई थी. दोनों के बीच मार-पीट की खबरें 2008 से लगातार सुर्ख़ियों में आने लगी थी और फिर 2008 में दोनों ने तलाक ले लिया.

  1. राहुल महाजन और डिम्पी गांगुली

राहुल महाजन ने अपनी दूसरी शादी “राहुल दुल्हनिया ले जाएगा” की एक कंटेस्टेंट डिम्पी गांगुली से की. शादी के कुछ वक़्त बाद ही डिम्पी ने भी राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. राहुल की मार-पीट से परेशान होकर डिम्पी ने उन्हें छोड़ने का फैसला लिया और दोनों के बीच तलाक हो गया. बाद में डिम्पी ने बिज़नेसमैन रोहित रॉय से शादी रचा ली. अब राहुल और डिम्पी भी एक दूसरे से दूरी बनाकर ही रहते  हैं.

  1. श्रद्धा निगम और करण सिंह ग्रोवर

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम ने करण सिंह ग्रोवर से 2008 में शादी करी थी. यह शादी दोनों ने गुरुद्वारे में सबसे छुपकर रचाई थी. पर उनकी ये शादी मुश्किल से 10 महीने भी नहीं टिक पायी और दोनों ने तलाक ले लिया. उनके तलाक की वजह 2009 में रियलिटी शो झलक दिखला जा की कोरिओग्राफर के साथ करण की आई नज़दीकी को बताया जा रहा था. करण ने मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से भी शादी की और उनके साथ भी उनका तलाक हो गया. हाल ही में करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड की हॉट बंगाली सुपरस्टार बिपाशा बासु के साथ तीसरी शादी रचाई है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें DailyNewsTrend

SOURCE