अपनी अगली फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा सकते हैं अक्षय कुमार!

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं। वह एक बेहतर अभिनेता तो हैं ही साथ ही वह एक बेहतर इंसान भी हैं। समय-समय पर उन्होंने अपनी इंसानियत साबित भी की है। गरीब लोगों की मदद हो या सैनिकों की मदद, इसके लिए अक्षय कुमार हमेशा आगे रहते हैं। केवल वह आगे ही नहीं रहते हैं, बल्कि लोगों को भी आगे आने के लिए कहते हैं। akshay kumar.

अक्षय कुमार हैं पीएम मोदी से प्रभावित:

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि पीएम मोदी से अक्षय कुमार कितने ज्यादा प्रभावित हैं। अक्षय कुमार पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थकते हैं। अब खबर आयी है कि पीएम मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएम मोदी के जीवन पर जल्दी ही फिल्म बनने जा रही है।

बढ़ रही है अक्षय कुमार की लोकप्रियता:

इस फिल्म में अक्षय कुमार पीएम मोदी की भूमिका निभाएंगे। अक्षय कुमार से पहले इस रोल के लिए अभिनेता परेश रावल, विक्टर बनर्जी और अनुपम खेर के नाम की चर्चा हो रही थी। लेकिन अब यह उम्मीद लगाई जा रही है कि जिस तरह से अक्षय कुमार की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, उसे देखकर यह लगता है कि यह रोल अब उन्हें मिलेगा।

अक्षय कुमार से बेहतर इस रोल के लिए कोई नहीं:

इस बारे में बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इस रोल के लिए अक्षय कुमार एक बढ़िया पसंद हैं। वे भारत के मिस्टर क्लीन हैं और यह रोल उन पर जंचता भी है। दूसरी तरफ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि पीएम मोदी की फिल्म में मोदी के रोल के लिए अक्षय कुमार से बेहतर कोई और हो ही नहीं सकता है।

अक्षय कुमार मिले थे पीएम मोदी से:

आपको बता दें अभी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जल्द ही उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में होगी। यह फिल्म सामाजिक चेतना को लेकर बनाई गयी है। इस फिल्म के ट्रेलर की पीएम मोदी ने काफी तारीफ की थी। अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले पीएम मोदी से मिले भी थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें DailyNewsTrend

SOURCE